last modified: Wednesday 8 March 2017

free hindi support

INTERNET SE PAISA KAISE KAMAYE GHAR BAITHE BINA INVESTMENT KE

hello friend aaj mai aapko batane ja raha hu ki internet se paisa kaise kamaye ghar bathe wo bhi bina investment ke yani bilkul free me.waise to jab aap google pe search karenge to aise bahut se tarike mil jayange online paisa kamane ke liye but usme se kuch website jo hote hai  wo fargi hote hai aur kuch me aapko invest karne ke liye kaha jayaga yani kuch invest karne ke liye kahega .aap khud soch sakte hai ki jo pahle dene ke bajaye lene ki bat karta hai uspe kya  bharosha kiya ja sakta hai?.lekin aaj mai internet se paisa kamane ke liye kuch aise triks bataunga jo fargi nahi hai kyuki jo mai trik batane wala hu wo google ki service hai aur google ke bare me aap jante hi hai . ye bilkul 100% satisfied hai aur iss triks se hajaro log mahino ke lakho kama rahe hai iski sabse badi aur main bat ye hai ki paisa kamane ke liye koi investment nahi karni hai yani ye free hai. simple bhasha me kah sakte hai ki ye sasta,sundar,aur tikau hai to chaliye kaise ghar baithe internet se paisa kamate hai step by step jante  hai.
internet se paisa kaise kamaye ghar baithe bina investment ke


internet se paisa kamane ke liye kin cheezo ki jaroorat hogi

internet se online paise kamane ke liye jo cheez ki jaroorat hogi wo niche di gayi hai.


1.ek email id:-
 agar aap net ke bare me thori bhi jankari hogi to aap ke pas ek email id jaroor hoga agar nahi hai to aap apna email id bana sakte hai   gmail.com par ye bilkul free hai aur iska koi charge nahi lagta.



2.basics computer ka knowledge:-

 aapke pas basics computer ka gayan hona jaroori hai.

3.two ya three month ka intezar (two month waiting)


agar aapke pas upar di hui ye sari cheez hai to chaliye dekhte hai online paisa kaise kamate hai step by step.


step:1-paisa kamane ke liye chahiye ek website


hame pata hai kiaap ke man me ye sawal aa raha hoga ki hamare pass website to hai nahi to ghabrane ki bat nahi hai aap apna khud ki website ya blog bana sakte hai kyuki internet se paisa kamane ke liye aap ke pas ek website hona jaroori hai .
aap aasani se apni khud ki website/blog  blogger.com bana sakte hai iska koi charge nahi lagta hai ye ek google ki hi service hai.
to sabse pahle aapko www.blogger.com par jana hoga waha aap apne email id and password dal ke login karna hoga .uske bad aapse aapke website ka name inter karne ke liye kahega to apne website ka name inter kare aur uske bad site ka url yani site ki link dale ab aapka website ban ke tayar hai for examp:-xyz.blogspot.com.ahar aapko details me janana hai ki website kaise banate hai to yaha clik kare
also read:-

ab aapne apna khud ki website to bana liya  ab aap ek aise topic select kijiye jiske bare me aapko intrest ya knowledge ho(for example:-art ,kheti,computer ke bare me,  aise bahut sare topic hai) uspe ek artical minimum 500 word ka likh kar publish kar dijiye. puplish karne ke bad aapka post aapke website par show hone lagega yani dikhai dene lagega .bas aap waise hi  seven se eight post publish kar dijiye .bas aaapne apna kam kar dia hai ab jo bhi kam rahega wo internet karega yani internet se paisa kamane me hamari help karega .post publish karne karne ke  8 se 10 din bad aapka post google index kar lega.
also read:-



jab google aapke post ko index kar lega to jab bhi koi visitor aapke blog ya website  ke post se related kuch bhi search karega  google me to aapka website bhi show honge google search result me jisse aapke blog ya website ka  visitor badhenge aur log aapki post padhne lagenge aur aapka website  logo me popular ho jayega. two to three month me aapke visitor dogune ho jayenge aur bas yahi chahiye hame internet se online paisa kamane ke liye.
ab chalte hai apne next step par hamne first step me sikha ki website kaise banate hai


Step:2-ads se paisa kamaye website par ads  laga ke



aapke dimag me ye sawal arise ho raha hoga ki sirf blog bana ke ham internet se ghar baithe  paisa kaise kama sakte hai .to mai aapko bata du ki sirf website bana ke ham paisa nahi kama sakte hai.ham jo internet se paisa kamate hai wo ads ko apne website par laga ke money kamate hai .jaise agar aap internet use karte hai to aapne dekha hoga ki jab aap kisi website ko kholte hai to bahut sare ads show hote hai aur aapne kabhi us ads par clik bhi kiya hoga thik usi trah .

sabse pahle hame ek ads network website par account banana parega iska koi charge nahi lagta hai aur na hi koi investment karna parega yani free hai.ads network website hame ads dekhne ke paise deti hai .jab aap google me search karenge to aise bahut sare ads network website mil jayenge jaise chitika,bidvertiser, aur bhi bahut sare website hai jo ads provide karti hai.


sabse pahle aap www.chitika.com ki site par ja ke apna account banaye apne email -id se account banane ke bad ads website yani chitika aapko ek ads code degi jisko aapne copy karke apne website par( jo abhi aapne banayi hai ) lagana hai ya apni post ke bich me lagani hai .
jab bhi koi aapke blog ke post ko padhega to uske sath wo ads bhi show hoga jo hamne lagayi hai aur job wo hamari ads par clik karega to hame paise milega aur ye jo paise milte hai wo $ dollar me hoti hai. aapne  kitna $$ kamaya aur aapke ads par kitna clik huye wo sari cheeze aapne ads network website ke dashboard me dekh sakte hai

aapke jitne jayada visitor honge utni apke ads par clik honge aur utni jayada aapki aamdani hogi. chitika se suru me 10 se 12 clik ke bad 1$ milte hai bad me jayada milne lagte hai .magar mai ek bat jaroor kahunga ki aapko two ya three month ka intezar jaroor karna parega .2 ya 3 month ke bad aap 10,000 rupee tak kamane lag jaoge .to der kis bat ki aap abhi se suru ho jaye internet se paisa kamane ke liye .



to ye thi meri jankari ki internet se paisa kaise kamaye ghar bathe bina koi investment ke .ab aapki bari hai ki hamara ye post aapke liye kitna helpful hai.agar aapko hamara ye aartical pasand aaya ho to aap apne dosto ko jaroor share kare .aur aapka koi question hai to hamare comment box me puchh sakte hai hame jabab dene me khushi hogi .
















free hindi support

About free hindi support

Hello mera name SATYENDRA KUMAR hai mai hi FREE HINDI SUPPORT website ka founder hu.ye ek informational website hai is website par mai BLOGGING,MAKE MONEY,SEO ,SOCAIL MEDIA se related ya INTERNET se related sari jankari uplabdh hai wo bhi HINDI me.aap INTERNET se related koi bhi sawal puch sakte hai.AGAR AAP APNE EMAIL KE INBOX ME MERE WEBSITE SE UPDATE PANA CHAHTE HAI TO HAMARE WEBSITE KO SUBSCRIBE KARNA NA BHOOLE .NICHE DIYE HUYE BOX ME EMAIL ID DALE

APNA EMAIL ID INTER KARE APNE INBOX ME DAILY UPDATE PANE KE LIYE :

6 comments

Write comments
Blogger
AUTHOR
20 September 2016 at 09:02 delete

In case you are looking into earning cash from your websites or blogs by running popup advertisments, you can run with one of the biggest companies - Clickadu.

Reply
avatar
10 April 2017 at 19:08 delete

Bohut mufeed post he ye.
Thanks very much

Reply
avatar
Unknown
AUTHOR
18 December 2020 at 04:49 delete


09818592392 gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392 all india ki all city's mey service avlable koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers koi bhi problem nhi full maza full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392 service all india ki all city's mey service avlable koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers koi bhi problem nhi full maza full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392

Reply
avatar
Unknown
AUTHOR
18 December 2020 at 04:49 delete


09818592392 gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392 all india ki all city's mey service avlable koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers koi bhi problem nhi full maza full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392 service all india ki all city's mey service avlable koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers koi bhi problem nhi full maza full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392

Reply
avatar
Unknown
AUTHOR
18 December 2020 at 04:50 delete


09818592392 gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392 all india ki all city's mey service avlable koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers koi bhi problem nhi full maza full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392 service all india ki all city's mey service avlable koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers koi bhi problem nhi full maza full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392

Reply
avatar
Anonymous
AUTHOR
18 August 2021 at 06:40 delete

paisa paisa kardi ye
youtu.bemrg4w6libbq

Reply
avatar